Uc News Kayse Sing Up Korte He

Hello Friends, Uc News Ak Yasa platform Is Se Aap Income KorSakte Ho, Aap Uspe Post Dalo Ge ar Us Post Jitna Views Acha Views Ayaga Utna acha income Hoha. Us Se Payle Apko AD MONETIZATION Karna Pare Ga, To On Karne Ke Bat Uspe Income Hoga.

Uc News Account Kay Se Create korte He.

Sbse Payle Aap Uc News Website Pe Jaiya, Agar Aap Jante Nehe Singup Kaha Pe Jake Korsak Teho To Click Sing Up Pe Click Karke Aap directed Main Website Paj Jao Ge.


Or Aap Sing Up bottom Pe Click Karna Next Aap Ak News Pages Me Pajjao Ge. News Page Mai Aap Pajne Ke Bat Create an account Kar Ke Pages Aya Ga.


Uspe Aap Payle Email Details Dal Na, Next Password Dalna Hoga, Next Comfirm Password Daldo, Next Aap Invitation Code Dal Sakte Ho, But Nehi Dalo Ge To Chole Ga.
Aap Verification Code Dal Na Pare Ga Us Ke Bat I have read and accept Terms and Conditions
Pe right Tik Mark Karna Hoga Aap Next Continue Bottom Me Click Kor Do.

Aap Next Email Verification Kar Na Hoga Aap Jab Contiune Korne Ke Bat Apke Email Me Ak Uc News Se Ak Email Ayga Us Email Job Open Koro Ge Tob Usme Ak Link Goha To Us Pe Click Kordo.

AP Next Page Ayga Account Type Usme Ap Konsa category Me News Post Koro Ge To Ges category Me News Post Koro Ge Us category Kordo.

Account Information

Avi Uspe Ka Name date of birth And Othars Details Fill Up Korna, More impotent Ap Ka Pan Card Hona Bohot Joruri He Pan Card Nehi Heto Aap Account Create Nehi Korpao Ge. Pan Card Hono Usko No Daldo , Pan Card Name Or Account Name Sehi Hona Chiya , Up Sehi Nehi Doge To Kuj Nehi Hoga, Chaliya Me Manta Hu Aap Ke Pas Pan Card He Daldo , Next Up Comtinue Botton Me Click Kordo.

Aap Show Kore Ga Aap Ka Accounts Status panding.

Aap Ka Accounts one day Me Approved Hojayga.

Agar Aap Post Ko Samj Me Nehi Arahe To Muje Comment Korsak Te Ho, More cantact Emails Me Vi Contact Kor Sakte Ho.

Meri Post Aap Ko Acha Lage To Muje Comment Korna, or Aap Ko Aap Ko Comment Me Vi Help Karsak Ta Hu.

have a nice day.
Uc News Kayse Sing Up Korte He Uc News Kayse Sing Up Korte He Reviewed by Admin on August 12, 2017 Rating: 5

No comments:

Theme images by merrymoonmary. Powered by Blogger.